अक्टूबर माह में क्या कहते हैं आपके सितारे

0
78

मेष

ADVT

कई दिनों से रुके काम भी पूरे हो सकते हैं। पारिवारिक संबंध मधुर रहेंगे। अपनी इमेज सुधारने का मौका भी आपको मिल सकता है। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं।आपके लिए दिन उत्साहवर्धक है और मनोरंजन भी होता रहेगा। परिवार से जुड़े मामलों पर आपको ध्यान देना होगा। कुछ घरेलू उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं। शादीशुदा लोगों को सुख मिल सकता है।  प्रेम बढ़ेगा. पुरानी बीमारियों में थोड़ा आराम मिल सकता है। 

वृष

कारोबार में व्यस्तता रहेगी। कार्यक्षेत्र में सम्मान मिल सकता है। मेहनत से धन कमा लेंगे. जो काम पिछले कई दिनों से अधूरे पड़े थे, वे निपट सकते हैं। नए एग्रीमेंट या नए संबंध बनने की संभावना है। समय अच्छा है। कई क्षेत्रों में आप एक साथ सक्रिय भी रहेंगे। आगे बढ़ने के लिए आपको अपने जीवन में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। अविवाहित लोगों को रोमांस के अवसर मिल सकते हैं। यात्रा के भी योग हैं। 

मिथुन

जल्दबाजी में कोई काम न करें। पैसों की स्थिति की चिंता करनी होगी। आपका फालतू खर्चा हो सकता है। नौकरी और बिजनेस में किसी बात को लेकर उलझनें बढ़ सकती हैं। पैसों के मामलों में सावधानी रखनी होगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें। ऑफिस या वर्क प्लेस पर तनावपूर्ण स्थिति बन सकती है। आप दोस्तों और परिवार की जरूरतों में फंस सकते हैं। पेट संबंधित रोग होने के योग बन रहे हैं। 

कर्क

नौकरी में परेशानी हो सकती है। रूटीन कामों में कुछ जोखिम हो सकता है। जिद करेंगे तो किसी से विवाद होने की संभावना है। ज्यादा सोच-विचार में समय न गंवाए। अचानक आपकी परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। कामकाज में रुकावटें आने से आपका मूड खराब हो सकता है। दौड़-भाग रहेगी।कुछ मामलों में लोगों की मदद नहीं मिल पाएगी।सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. नींद की कमी रहेगी। सिरदर्द और आंखों में जलन हो सकती है।

सिंह

आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा। आप लोगों को भी प्रभावित करेंगे। आपके सोचने का तरीका लोगों को पसंद आएगा। आपकी दी गई सलाह से लोगों को फायदा होगा। किसी अच्छी खबर का इंतजार आपको रहेगा।लव लाइफ के लिए दिन सामान्य है। पार्टनर आपकी भावना समझेगा. जोड़ों का दर्द भी आपको परेशान कर सकता।

कन्‍या

परिवार की मदद मिल सकती है। आपकी मानसिक संतुलित रहेगी और इससे आपके पारिवारिक जीवन में भी खुशी मिल सकती है। काम पूरे हो सकते हैं। आपको करियर और निवेश के क्षेत्रों में कुछ नए और शानदार मौके भी मिल सकते हैं. पैसों की और परिवार की स्थिति पर आपको पूरा ध्यान देना चाहिए। सेहत में भी सुधार हो सकता है। बहुत दिनों से चली आ रही सेहत संबंधी परेशानी में राहत मिल सकती है।

तुला

आपको मेहनत से सफलता मिलेगी। आपकी इच्छाएं पूरी भी हो जाएंगी। प्रमोशन मिलने के पूरे चांस भी बन रहे हैं। किसी भी तरह का मौका न जाने दें। आप जिस काम में हाथ डालेंगे। उसमें आपको जरूरी मदद मिलती जाएगी। आप लोगों से अपने काम निकलवाने में बहुत हद तक सफल रहेंगे, अच्छे से बीतेगा। आपकी सेहत सामान्य रहेगी।

वृश्चिक

पैसों के मामलों में नुकसान हो सकता है। कुछ कानूनी मामलों में आप उलझ सकते हैं. समय का ध्यान रखें। कुछ खास कामों आपको ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है। अचानक होने वाले किसी घटनाक्रम पर आप तुरंत कोई फैसला लेने से भी बचें। आपकी सेहत सामान्य रहेगी. थोड़ी थकान भी हो सकती है।

धनु

शेयर मार्केट में सोच-समझकर निवेश करें। आप बॉस के साथ अपने संबंधों को लेकर थोड़े सावधान रहें। जो लोग आपके करियर के लिए महत्वपूर्ण हैं, वे आपको थोड़ा परेशान भी कर सकते हैं। आपको अपनी बात रखने का अवसर थोड़े समय बाद मिलेगा। कोई खास काम पूरा होने की उम्मीद थी, वो पूरा न हो तो तनाव में न आएं। आपको थोड़ा धैर्य रखना चाहिए। शांति से दिन निकाल लें. आपकी सेहत सामान्य रहेगी.

मकर

दिमागी और शारीरिक तौर पर व्यस्त रहेंगे। अपने काम से पीछे न हटें। पैसे कमाने के कुछ नए और अच्छे मौके भी मिल सकते हैं। अपने आत्मविश्वास के दम पर आप दूसरों से अलग पहचान बनाने में सफल हो सकते हैं। आपकी इनकम बढ़ेगी. संतान की उन्नति से खुशी हो सकती है. आप बिजनेस में नई योजनाएं बना सकते हैं। जो आगे जाकर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती हैं।

कुंभ

लेन-देन और बचत के मामलों में आपको सीरियस रहना होगा। आपके लिए अच्छl है। भविष्य की योजनाओं पर ध्यान दें। जीवनसाथी के साथ मतभेद खत्म करने की कोशिश हो सकती है, इसमें आपको सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी की भावना समझने की कोशिश करें। संतान संबंधित कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। माता-पिता की मदद मिलती रहेगी।

मीन

किस्मत का साथ मिल सकता है। आपसे मिलने वाले लोग आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। इस समय की गई कोशिशों की सफल होने की उम्मीद भी ज्यादा हो सकती है। हो सकता है कि आपको वर्तमान नौकरी में ही एक्स्ट्रा जिम्मेदारी या काम मिल जाए। आपकी इनकम बढ़ने के भी चांस ज्यादा है। आपका मन काम में लगेगा। ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिलने के योग बन रहे हैं।

प्रस्तुति : धीरेंद्र पांडेय, प्रख्यात ज्योतिषाचार्य, मोबाइल नंबर:945०4477००, ०9919388388

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here