कांग्रेसियों ने भाजपा सांसद व समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

0
250

सांसद संगम लाल गुप्ता हूटर बजाते भागे, 

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। प्रतापगढ़ के सांडीपुर में आयोजित गरीब जनकल्याण आरोग्य मेले में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता, उनके सुरक्षाकर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं को भीड़ और कांग्रेसियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीता। भाजपा सांसद हूटर बजाते सुरक्षाकर्मियों सहित जान बचा कर भागे।

Advertisment
manoj shrivastav

प्राप्त विवरण के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के सांडीपुर ब्लाक में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत गरीब जनकल्याण आरोग्य मेला लगा था।

जिसमें प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता को बतौर मुख्य अतिथि शामिल हो कर मेले का उद्घाटन करना था। कार्यक्रम रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र में आयोजित था। इस लिये स्थानीय विधायक आराधना मिश्रा”मोना” और इस क्षेत्र से 9 बार विधायक रहे पूर्व राज्यसभा सांसद व कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता प्रमोद तिवारी भी कार्यक्रम में शामिल हुये। कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ता ने बताया कि कार्यक्रम आरम्भ करने में तय समय से विलंब हो रहा था।

भीड़ में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी

स्थानीय सांसद व मुख्य अतिथि संगम लाल गुप्ता एक घण्टे देर से आये। कार्यक्रम शुरू देख कर उनके समर्थकों ने आपा खो दिया। सांसद प्रतिनिधि अभिषेक पांडेय और भाजपा नेता ओम प्रकाश पांडेय ने माइक तोड़ दिया। इंस्पेक्टर सांडीपुर ने सांसद की खुशामद में मंच पर बैठे लोगों को उठाने के लिये अभद्रता करना शुरू कर दिया। जिससे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मना किया। इंस्पेक्टर ने उनसे अभद्र भाषा में बात किया तो कांग्रेस कार्यकर्ता उस पर टूट पड़े। इस बीच भाजपा सांसद भी आगे बढ़ कर इंस्पेक्टर का पक्ष लेने लगे तो भीड़ ने उनको, उनके सुरक्षाकर्मियों व भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा लिया। सांसद जान बचा कर हूटर बजाते हुये भाग गये। उन्होंने स्वयं जिला प्रशासन को इसकी जानकारी दिया। भीड़ से बचने-भागने में सांसद की गाड़ी भी टूट गयी। सांसद संगम लाल गुप्ता ने दोका सामना को बताह कि मुझे इस कार्यक्रम का उद्घाटन करना था। मैं कार्यक्रम में गया तो पहले से ही 50-60 लोग मंच पर कब्जा करके बैठे थे। तभी हमने देखा कि कुछ लोग इंस्पेक्टर सांडीपुर को पटक-पटक कर मारने लगे। हमने पूछा कि ये क्या हो रहा है तब तक वह लोग हमारे ऊपर टूट पड़े। हमारे सुरक्षाकर्मियों और कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। हमारी गाड़ी तोड़ दी गयी। हमने प्रशासन को पूरी घटना का विवरण दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here