पत्रकारों ने हरे किये दिग्विजय सिंह के जख्म

0
440

इंदौर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य में ‘टाइगर’ को लेकर चल रही टिप्पणियों के बीच आज कहा कि एक जंगल में दो शेर नहीं रह पाते हैं।
राज्यसभा सांसद श्री सिंह ने यहां हवाईअड्डे पर पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उनसे श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ‘टाइगर अभी जिंदा है’ संबंधी बयान के बारे में पूछा गया था।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने कहा कि श्री शिवराज सिंह चौहान भी पहले स्वयं को टाइगर बता रहे थे और अब श्री सिंधिया ऐसा बोल रहे हैं। इसके अलावा विधानसभा चुनाव के पहले श्री चौहान और श्री सिंधिया को एकदूसरे के बारे में क्या क्या बोलते हुए नहीं सुना है। एक जंगल में दो शेर नहीं रह पाते हैं। अब देखते हैं ये दो शेर एक जंगल में कैसे रहते हैं।

श्री सिंह ने शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह कार्य निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर किया गया है। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस सभी सीटों पर जीतेगी।
दरअसल श्री सिंधिया मंत्रियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और मीडिया से चर्चा में उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को एक तरह से चुनौती देते हुए बयान दिया था कि टाइगर अभी जिंदा है। इसके बाद श्री सिंधिया ने आज फिर भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान यही बयान दोहराया है।

Advertisment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here