दाम्पत्य जीवन में किसी तीसरे के हस्तक्षेप के कारण कड़वाहट तो अपनाएं ये शाबर मंत्र

0
1381

अगर आपके दाम्पत्य जीवन में किसी तीसरे के हस्तक्षेप के कारण कड़वाहट आ रही है और दिन ब दिन हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं तो हम आपको एक शाबर मंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका प्रयोग कर आप अपने दाम्पत्य जीवन में सुधार कर सकते हैं।

अपने दाम्पत्य जीवन की कड़वाहट को दूर कर सकते हैं। ऐसा नहीं कि यह मंत्र सिर्फ महिलाएं ही प्रयोग कर सकती है, बल्कि पुरुष भी इसका प्रयोग कर सकते हैं। जब किसी स्त्री का पति किसी अन्य स्त्री में रूचि लेने लगे या किसी अन्य स्त्री का उसके पति से शारीरिक अथवा मानसिक सम्बन्ध हो। इन हालात में दाम्पत्य सुख में तनाव, कष्ट विदित है। जिस स्त्री अथवा कन्या में पति रुचि ले रहा हो , उसका नाम पहले वाले रिक्त स्थान में रखें तथा दूसरे रिक्त स्थान में अपना नाम रखें । अपने नाम के स्थान पर मेरे पास आ जाए यह भी बोला जा सकता है । यह मन्त्र जिस प्रकार से कोई विवाहित स्त्री अपने भ्रमित पति को सम्मोहित करने के लिए कर सकती है , उसी तरह कोई पुरुष अपनी भ्रमित पत्नी को सम्मोहित करने के लिए कर सकता है । निम्न मंत्र उन परिस्थितियों में लाभकारी है……………

Advertisment

” ओम सत्यनाम आदेश गुरु को लौंग – लौंग मेरा भाई , इन्हीं लौंग ने शक्ति चलाई पहली लौंग रातीमती दूजी लौंग जोबन मती , तीजी लौंग अंग मरोडे, चौथी लौंग दोऊ कर जोड़े चारों लौंग जो मेरी खाय…….. के पास से……… के पास आ जाए गुरु की शक्ति मेरे भक्ति फुरो मन्त्र ईश्वरी वाचा ।”

नोट- शाबर मंत्र को सिद्ध करने की आवश्यकता नहीं होती है। उक्त मंत्र को सप्ताह में एक बार किसी शुभ मुहूर्त में शनिवार को करना उचित रहता है। पूर्ण विश्वास व श्रद्धा के साथ मंत्र का जप करें। एक सप्ताह में यदि सकारात्मक परिणाम नहीं आएं तो अगले सप्ताह ठीक उसी समय-उसी दिन करें। तीसरे सप्ताह भी इसी तरह से पूर्ण श्रद्धा से दोहराये। ईश्वर की कृपा हुई तो मनोकामना पूर्ण होगी।

इस मंत्र के जप से प्रसन्न होते हैं बृहस्पति देव, जानिए बृहस्पति देव की महिमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here