बेसिक शिक्षा के विशेष सचिव का अश्लील वीडियो वायरल

0
470
sanatanjan
sanatanjan.com

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। उत्तर प्रदेश सचिवालय सेवा से प्रोन्नत बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव आरवी सिंह का उत्तर प्रदेश सचिवालय के ही किसी कमरे में महिला के साथ नग्न अवस्था में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। आरवी सिंह इस वायरल वीडियो में महिला के साथ सचिवालय के कक्ष में रंगरलियां मना रहे थे। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो रितिक शर्मा के नाम की फेसबुक आईडी से आरबी सिंह की वाल पर शेयर किया गया था। इसके शेयर होने के कुछ घंटों बाद दोनों के एकाउंट बंद हुए। वीडियो में विशेष सचिव एक युवती के साथ अश्लील वीडियो चैट करते नजर आ रहे हैं।

 

Advertisment
manoj shrivastav

इस मामले में आरवी सिंह का कहना है कि उनके खिलाफ कोई साजिश की गई है। वह इस मामले में एफआईआर दर्ज कराएंगे। विशेष सचिव इस वीडियो को मार्च माह का बता रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हेंं धोखे में रखकर वीडियो बनाया गया है। अब इस वीडियो के जरिए उन्हेंं ब्लैक मेल भी करने की कोशिश की जा रही है।

वह सचिवालय में काम कर रहे थे। उसी दौरान सोशल वर्कर के रूप में किसी लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिस महिला ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी उसकी फ्रेंड लिस्ट में कई स्थानीय पत्रकार भी शामिल थे। उसको देखते हुए रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। कार्यालय में कार्य के दौरान एक लिंक आया। उस पर क्लिक करते ही वीडियो देखकर वह हैरान हो गए। आनन-फानन में उसे बंद कर दिया। इसके कुछ देर बाद ही वीडियो क्लिप टाइप का उन लोगों ने मुझे भेजा और ब्लैकमेल करने लगे। तभी से इनके पास कॉल आने लगे। वायरल वीडियो करीब 1.29 मिनट का है। इसमें एक तरफ विशेष सचिव और दूसरी तरफ एक महिला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here