महिला फरियादी के सामने अश्‍लील हरकत करने वाला इंस्‍पेक्‍टर निलंबित 

0
364

मनोज श्रीवास्‍तव /लखनऊ। देवरिया के भटनी थाने के प्रभारी की कारगुजारी ने पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया है। भीष्‍मपाल सिंह यादव नाम के इस इंस्‍पेक्‍टर ने अपनी फरियाद लेकर पहुंची महिला के सामने अश्‍लीलता कर पुलिस के चेहरे पर कालिख पोत दी है।

manoj shrivastav

भटनी प्रभारी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अश्‍लील हरकत कर रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद एसपी ने भीष्‍मपाल को निलंबित कर दिया है।

Advertisment

बताया जा रहा है कि एक महिला फरियादी जमीन विवाद से जुड़ी मामले में न्‍याय मांगने भटनी थाने पहुंची। उसके साथ उसकी पुत्री भी थी। उक्‍त महिला फरियादी की पुत्री ने ही उक्‍त अश्‍लील हरकत वाली वीडियो बनाकर वायरल किया है। उक्‍त युवती ने बताया कि इसके पहले भी कई बार भीष्‍मपाल ऐसी हरकत कर चुका था, लेकिन जब पानी सर से ऊपर गया तब उसने वीडियो बनाकर इसे उजागर करने का फैसला लिया।  इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी इंस्‍पेक्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया गया। आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 111/2020, 354(A)/ 509/166 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी इंस्‍पेक्‍टर के फरार होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने उसकी गिरफ्तारी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने अपने वॉल पर जानकारी दी है कि आरोपी इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ बर्खास्‍तगी की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here