सपने में अजनबी के देखने के क्या है मायने

16
817

सपने हमें भविष्य का संकेत देते हैं। कई बार अजनबी हमें सपनों में दिखाई देते हैं। उनके सपने में देखने का क्या अर्थ है इस लेख के माध्यम से हम आपको बताने का प्रयास कर रहे हैं। सपने वास्तव में देखा जाए तो भविष्य का संकेत देते हैं हमें सतर्क करते हैं ताकि हम भविष्य में होने वाली घटनाओं को लेकर स्वयं को तैयार कर सकें।

सपने में किसी अजनबी से मुलाकात हो तो यह शुभ माना जाता है। अगर यह सपना कोई स्त्री देखे तो उसका पति उसे बहुत प्रेम करेगा। अगर कोई सपने में अन्य का गला घोट जाना देखें तो यह बुरा है और दृष्टा के लिए दुर्गति का सूचक है। अगर कोई सपने में अपनी पत्नी का गला घोट आ जाना देखें तो समझो उसकी पत्नी गंभीर रूप से बीमार होगी।अगर कोई स्वयं अपनी पत्नी का सपने में गला घोटे तो पत्नी की आयु लंबी होगी।अपने मित्र का गला घुटने का सपना सूचित करता है कि दृष्टा को आवश्यकता के समय मित्र की सहायता प्राप्त होगी।
अपने शत्रु का गला घोट कर मारने का सपना दृष्टा के लिए भारी संकटों का सूचक है। अगर कोई व्यापारी सपने में देखे कि उसका कोई गला घोट रहा है तो वह अपने व्यापार में खूब लाभ कम आएगा। यही सपना अगर कोई रोगी देखे तो उसका रोग उलझन पूर्ण होगा लेकिन अगर कोई कैदी ऐसा सपना देखे तो वह शीघ्र ही कारागार से छोड़ दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here