जौनपुर में दिन दहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मार कर हत्या

0
213

आक्रोशित जनता लगाया जाम

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। यूपी के जौनपुर में एक बार फिर मंगलवार को दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक सवार बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। सरायख्वाजा थाने के पास ही वारदात हुई। वारदात से गुस्साए लोगों ने पुलिस से शव छीनकर सड़क जाम कर दिया। कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू कराई लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए घटनास्थल पर कई थानों की फोर्स भेजी गई है।  घटना को फिलहाल आने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

Advertisment

सोंधी शाहगंज ब्लॉक के मखमेलपुर के प्रधान राजकुमार यादव को सरायख्वाजा थाने के पास स्थित कंपोजिट विद्यालय के पास बाइक सवार बदमाशों रोका और बातचीत करने लगे। इससे पहले कि प्रधान कुछ समझ पाते एक बदमाश ने असलहा निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगते ही प्रधान जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों के दौड़ते ही बदमाश फरार हो गए। दिनदहाड़े थाने के पास हुई वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिशी की तो लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों ने शव छीनकर सड़क जाम कर दिया। आसपास से आ रही गाड़ियों पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। आला अधिकारी भी मौके पर रवाना हुए और कई थानों की पुलिस मौके पर तैनात कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here