स्वरा भास्कर का बड़बोलापन, उस पर ही पड़ा भारी, कंगना ने लताड़ा

0
979
मुंबई। स्वरा भास्कर बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सिर्फ अपने बड़बोले पन के लिए चर्चा में रहती हैं। उटपटांग बातें कर मीडिया में चर्चा में रहना चाहती हैं। अभिनय के लिए कभी भी उनको सराह नहीं गया।

बॉलीवुड भिनेत्री कंगना राणावत ने एक बार फिर बड़बोली स्वरा भास्कर को करारा जवाब दिया है। कंगना राणावत और स्वरा भास्कर के बीच में अक्सर ही सोशल मीडिया पर तकरार देखने को मिलती है। कंगना राणावत जहां राष्ट्रवाद का पक्ष लेती हुई दिखाई देती है, स्वरा भास्कर राष्ट्र विरोधी बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। अपनी इन्हीं हरकतों के कारण स्वरा भास्कर अक्सर विरोध का सामना करना पड़ता है। वास्तव में देखा जाए तो मामला यह है कि कि कंगना राणावत ने हाल ही में  आलिया भट्ट,   कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण आदि अभिनेत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा था उन्होंने इन अभिनेत्रियों की तरह कभी भी फिल्मों में आइटम नंबर नहीं किए। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने के इस ट्वीट का खंडन करते हुए कहा कि वर्ष 2013 से जुड़ा एक वीडियो साझा किया। वीडियो कंगना रनौत का डांस नंबर का है। स्वरा भास्कर ने रज्जो फिल्म से कंगना रनौत के डांस नंबर का वीडियो साजिक साझा करते हुए लिखा कि आप बहुत अच्छी पर फार्मर और डांसर हैं कंगान।

ऐसी चीजें और देखना चाहूंगी।सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।कंगना राणावत और स्वरा भास्कर के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। भास्कर के स्कूल का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने बड़बोली स्वरा भास्कर को करारा जवाब दिया और लिखा जब भी मैं ए लिस्टर कलाकार पर सवाल उठाती हूं, बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं। आइटम नंबर एक ऐसे डांस डांस नंबर है,का फिल्म की कहानी से कोई लेना देना नहीं होता है। जिसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जाता है।

Advertisment

अपने अगले ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा कि यह बी ग्रेड नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग के लिए कहा था। जिसे देर रात को कुछ ए लिस्टर्स कलाकारों के साथ बनाया जाता है। जो मैं आज हूं उसके लिए मैंने बहुत कुछ बलिदान दिया है। कंगना का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है उनके फैंस भी उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बड़बोली स्वरा भास्कर को करारा जवाब दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि स्वरा भास्कर बॉलीवुड की बी ग्रेड की अभिनेत्री हैं। अभिनय के लिए शायद ही कभी उनकी प्रशंसा हुई हो। चर्चित हुई हो। सिर्फ अपनी उलट-पुलट बयान बाजी के लिए चर्चा में रहने का प्रयास करती हैं ताकि उनका प्रचार-प्रसार हो सके। गौरतलब बात यह भी है कि उनके पूरे फिल्मी कैरियर में अभी तक कोई भी ऐसी फिल्म नजर नहीं आई है जिसके लिए उनकी तारीफ की जा सके। उनके अभिनय की तारीफ की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here