हाई अलर्ट जिले में अपराधियों ने ट्रिपल मर्डर कर खोला रामराज्य का पोल-रामगोविंद चौधरी

0
174
spa

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ।राष्ट्रपति के आगमन को लेकर मिरपूमिर्जापुर में पूरा जिला हाई अलर्ट पर था।बेखौफ अपराधी तीन-तीन मर्डर करके लाश को सड़क किनारे फेंक कर सकुशल फरार हो गये। राज्यपाल अभी भी राज्य की कानून व्यवस्था पर चुप्पी नहीं तोड़ रही हैं।

manoj shrivastav

ये कैसा रामराज है? यह सवाल उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रमगोविंद चौधरी ने उठाया है। उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति को अपराधियों ने ट्रिपल मर्डर करके सलामी दिया है।यूपी सरकार विपक्ष के नेताओं पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने में व्यस्त है, आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर खुलेआम घूम रहे हैं। चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरते हुये कहा कि अब आप से प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है। जनता कराह रही है, किसी का जान-माल सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री जी प्रदेश हित में त्याग पत्र दे दिजीये।

Advertisment

बता दें कि रविवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का मिर्जापुर दौरा था। अचानक चुनार कोतवाली के नंदूपुर गांव के पास सड़क किनारे तीन युवकों का शव मिलने से फैली सनसनी फैल गई। एक मृतक के जेब से रायफल की गोली व डायरी मिली। तीनों युवकों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। मृतकों के पास मिले ड्राइविंग लाइसेंस से शव की शिनाख्त हुई। दो बिहार व एक सोनभद्र के निवासी थे। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पड़ताल में जुट गई है। तीनों युवकों की हत्या का कारण अभी तक पता नही चल सका है।

मार्ग से गुजर रहे लोगों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची चुनार कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। तीनों युवकों की धारदार हथियार से हत्या कर शव चुनार में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक राजकुमार व ओम बिहार के रोहतास जिले के गरौली के निवासी है। तीसरा मृतक पिंटू कुमार सोनभद्र का रहने वाला था।एक मृतक के जेब से राइफल की गोली 6000 रुपये और एक डायरी बरामद हुई। चुनार कोतवाल गोपाल दास गुप्ता ने बताया कि तीनों युवकों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। तीनों का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

गुरुतत्व का वैदिक रहस्य भाग-4, एक वैदिक कालीन प्रसंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here